रिपोर्ट/ कुलदीप सिंह कानपुर देहात

देवीपुर गांव में बने घमाई माता मंदिर को लेकर आया नया मोड़ गांव में रहने वाले ग्रामीणों ने बताया रामू संखवार पर लगाई जा रहे हैं बे बुनियाद आरोप।

आपको बता दे कि पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के मालासा ब्लाक खंड के आने वाले ग्राम पंचायत देवीपुर गांव का है जहां पर ग्रामीण बताया कि जिस तरह से रामू संखवार का नाम लगाकर मंदिर के नाम पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया जा रहा है वह वीडियो बे बुनियाद है जिसका इस मंदिर से कोई वास्ता भी नहीं है वही जब ग्रामीणों से बात हुई तो उन्होंने बताया कि यह मंदिर बहुत पुराना है जो की खरिहान में बना हुआ है जिसके आसपास गांव के रहने वाले ग्रामीणों के द्वारा काफी समय से जानवरों को बांधा जा रहा है और उन जानवरों का गोबर आदि को काफी समय से डाला जा रहा है।

वही ग्रामीणों के द्वारा उस मंदिर का कायाकल्प भी करवाया जा रहा है जिसका रामू संखवार से कोई लेना-देना नहीं है। ग्रामीणों का कहना है कि इस मंदिर के कायाकल्प में प्रधान पति रामू संखवार का भी बड़ा योगदान है। वही ग्रामीणों ने कहा कि इस तरह से गलत वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालकर हमारे समाज को लडा़ना चाहते हैं जो हमें बर्दाश्त नहीं ।

इस मामले में जब प्रधान पति रामू संखवार से बात हुई तो उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचाकर मेरी छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से मेरी गलत वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है जबकि मंदिर से मेरा कोई वास्ता नहीं है।